Rajasthan: भाजपा नेताओं के निशाने पर ही आ गई है भजनलाल सरकार! कांग्रेस को विधानसभा में ऐसा करने का मिल गया है मौका

Samachar Jagat | Thursday, 04 Jul 2024 11:10:36 AM
Rajasthan: Bhajanlal government has come under the target of BJP leaders! Congress has got a chance to do this in the assembly

PC: X

जयपुर। राजस्थान की भजनलाल सरकार अब अपनी ही पार्टी के नेताओं के निशाने पर आ गई है।  राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र कल से शुरू हो चुका है। कांग्रेस की ओर से सरकार को कई मुद्दों पर घेरने की रणनीति बनाई है। हाल ही प्रदेश भाजपा के नेता ही अपनी ही सरकार को घेरते हुए नजर आए।

PC: X

ऐसे में अब सवाल उठा रहा है कि भाजपा विधायक कांग्रेस को जवाब देने के लिए एकजुट होंगे या नहीं। इसको लेकर प्रदेश में  सियासत का पारा चढ़ा हुआ है। अभी चर्चा का कारण बना हुआ है कि बीजेपी के नेता अपनी ही सरकार को क्यों घेर रहे हैं? इस बात का बजट विधानसभा  हंगामादार होने की उम्मीद है। कांग्रेस की ओर से विभिन्न मुद्दों को लेकर पूरी तैयारी की गई है। वहीं भाजपा नेताओं और विधायकों के बयान से प्रदेश की राजनीति में गर्माहट आ गई है। 

PC: amarujala

भाजपा के ये नेता उठा चुके हैं सवाल
खबरों के अनुसार, हाल ही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के करीबी वरिष्ठ नेता देवी सिंह भाटी, पूर्व सांसद सुमेधानंद सरस्वती, ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत और वैर विधायक बहादुर सिंह कोली ने प्रदेश की भजनलाल सरकार पर बड़े सवाल खड़े किए। उन्होंने पार्टी के नेतृत्व कमान पर भी सवाल उठाए थे। 

PC: livehindustan

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की ओर से हाल में भजनलाल सरकार की योजना से लेकर सरकार के प्रबंधन पर तीखे हमले किए गए थे। इसके बाद सवाल खड़े हुए थे कि  विधानसभा सत्र से पहले भाजपा नेता अपनी ही सरकार की खिलाफत करने में जुटे हुए हैं?

PC:   business-standard

कांग्रेस को मिला है बीजेपी सरकार को घेरने का मौका
खबरों के अनुसार, देवी सिंह भाटी, विधायक शंकर सिंह रावत और वैर विधायक बहादुर सिंह कोली ने सरकार की योजनाओं और सरकार के प्रबंधन पर बड़े सवाल खड़े कर विधानसभा में कांग्रेस को भी बीजेपी सरकार को घेरने का मौका मिल गया। देवी सिंह भाटी और शंकर सिंह रावत ने इस दौरान बोल दिया था कि प्रदेश में राजस्थान में अफसर हावी हो रहे हैं। जनप्रतिनिधियों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.