Rajasthan: भजनलाल सरकार को मिली चेतावनी, युवा नेता ने कहा- भुगतना पड़ेगा अंजाम

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2024 10:17:22 AM
Rajasthan: Bhajan Lal government gets warning, young leader says it will have to face consequences

PC: jagran

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा में आज पेश होने वाले बजट से पहले उप मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री दिया कुमारी को प्रदेश का सीएम बनाए जाने की मांग उठी है। युवा शक्ति एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष मनोज मीणा ने ये मांगी की है। युवा शक्ति एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष मनोज मीणा के नेतृत्व में बेरोजगार युवाओं ने मंगलवार को कुछ सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देने के खिलाफ बाड़मेर जिला मुख्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया।

 भजनलाल सरकार 50 फीसदी महिला आरक्षण को वापस लें
इस दौरान प्रदेश के इन युवाओं भजनलाल सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने चेतावनी देते हुए बोल दिया किया भजनलाल सरकार 50 फीसदी महिला आरक्षण को वापस लें, अन्यथा इसका अंजाम उपचुनाव से लेकर पंचायती राज चुनाव तक में भुगतना पड़ेगा। 

PC: dipr.rajasthan

सरकार ने किया है बेरोजगार युवाओं के साथ कुठाराघात 
खबरों के अनुसार, युवा शक्ति एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष मनोज मीणा ने कहा कि सरकार ने महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देकर बेरोजगार युवाओं के साथ कुठाराघात किया है। इस दौरान उन्होंने यहां तक बोल दिया कि अगर सरकार महिला सशक्तिकरण करना चाहती है तो पहले सीएम भजनलाल शर्मा स्वयं अपनी कुर्सी छोडक़र दिया कुमारी को मुख्यमंत्री बनाएं। युवा नेता मनोज मीणा ने इसके साथ ही बोल दी है कैबिनेट और मंत्रिमंडल में महिला नेताओं को शामिल करें, तब हम सोचेंगे कि सरकार महिलाओं को सशक्त करना चाहती है। 

महिला आरक्षण बिल को लेकर कही ये बात
युवा नेता ने महिला आरक्षण बिल का थोपा हुआ करार देते हुए कहा कि इसे युवा बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर भजनलाल सरकार ने समय रहते इस बिल को वापस नहीं लेती है तो प्रदेश भर में किए जाएंगे। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.