Rajasthan: विदेशी महिला से फेसबुक पर की दोस्ती, फिर होटल में कई बार किया गंदा काम, इसके बाद...

Samachar Jagat | Friday, 26 Jul 2024 12:40:30 PM
Rajasthan: Befriended a foreign woman on Facebook, then did dirty things several times in a hotel, after this...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के बूंदी जिले से अब मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना ने प्रदेश का नाम खराब किया है। यहां पर एक वकील पर विदेशी युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ होटल में दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगा है। विदेश युवती द्वारा विवाह का दबाव बनाने पर आरोपी ने एक मंदिर में जाकर शादी की खानापूर्ति की। 

विदेशी युवती ने वकील के पहले से शादीशुदा होने का पता चलने पर एनजीओ की सहायता से बूंदी पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। यहां पर विदेश युवती ने आरोपी वकील के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। अब इस मामले को अजमेर में भेज दिया गया जहां युवती के साथ दुष्कर्म हुआ था। 

अमेरिकी के फ्लोरिडा की रहने वाली है युवती
खबरों के अनुसार, अमेरिकी के फ्लोरिडा निवासी युवती की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से अजमेर के वकील मानव सिंह राठौड़ से हुई। इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई। इसे बाद आरोपी ने युवती को विवाह के लिए भारत बुलाया। आरोपी ने युवती को बताया था कि अविवाहित है और उससे शादी करना चाहता है। 

अजमेर के एक मंदिर में किया शादी का दिख
इसके बाद युवती भारत आई। आरोपी ने महिला को दिल्ली रिसीव किया। इसके बाद जयपुर के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने युवती के साथ अजमेर की होटल में कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने विवाह करने पर जोर दिया तो उसने अजमेर के एक मंदिर में शादी का दिखावा किया।  बाद में खुलासा हुआ कि आरोपी शादीशुदा है। उसके बच्चे भी हैं। 

PC: aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.