Rajasthan: विधानसभा उप चुनाव से पहले भजनलाल सरकार ने महिलाओं को दिया ये बड़ा तोहफा, उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने किया ऐलान

Samachar Jagat | Thursday, 01 Aug 2024 09:03:10 AM
Rajasthan: Before the assembly by-elections, Bhajanlal government gave this big gift to women, Deputy Chief Minister Premchand Bairwa announced

जयपुर। राजस्थान की भजनलाल सरकार ने प्रदेश की महिलाओं को रक्षाबंधन का तोहफा दिया है। राजस्थान की भाजपा सरकार ने महिलाओं और बालिकाओं को रक्षाबंधन के अवसर पर रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा का तोहफा दिया है। उपमुख्यमंत्री व परिवहन एवं सडक़ सुरक्षा मंत्री डॉ प्रेमचंद बैरवा के निर्देशों पर रोडवेज ने महिलाओं और बालिकाओं को रक्षाबंधन के अवसर पर रोडवेज बसों में मिलने वाली  निशुल्क यात्रा के आदेश जारी किए। 

उपमुख्यमंत्री डॉ प्रेमचंद बैरवा ने इस संबंध में बताया कि रक्षाबंधन के अवसर पर महिलाएं एवं बालिकाएं  19 अगस्त को रात्रि 11:59 तक रोडवेज़ की समस्त श्रेणी (वातानुकूलित, वोल्वो एवं अखिल भारतीय अनुज्ञा पत्रों पर संचालित बसों के अतिरिक्त) की बसों में  निशुल्क यात्रा कर सकेंगी। यह छूट राज्य की सीमा तक देय होगी। 

महिलाएं बसों के संचालन संबंधी जानकारी टोल फ्री नंबर 18002000103/149  एवं विभागीय वेबसाईट www.rsrtconline.rajasthan.gov.in पर प्राप्त कर सकती हैं। राजस्थान में पांच विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव से पहले महिलओं के लिए ये बड़ा तोहफा है। 

PC: livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.