Rajasthan: अशोक गहलोत ने अब भजनलाल सरकार से बोल दी है ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Friday, 02 Aug 2024 09:02:38 AM
Rajasthan: Ashok Gehlot has now said this big thing to Bhajanlal government

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में इन दिनों कई जिलों में भारी बारिश रही है। राजधानी जयपुर में लोगों को भारी बारिश का कहर झेलना पड़ रहा है। यहां जगह-जगह पानी भर गया। यहां पर एक बेसमेंट में पानी भरने से तीन लोगों की हुई है। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे पर दुख प्रकट किया है। इस संबंध में उन्होंने प्रदेश की भजनलाल सरकार से एक अपील की है। 

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र, जयपुर में एक बेसमेंट में पानी भरने से तीन लोगों की मृत्यु बेहद दुखद है। मैं ईश्वर से दिवंगतजनों की आत्मा को शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। राज्य सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में ऐसे हादसे ना हो सकें एवं बेगुनाह लोगों को जान ना गंवानी पड़े।

उफान पर आते हुए नालों, नदी एवं सीवरेज से बचकर चलें लोग
इससे पहले अशोक गहलोत ने प्रदेश के लोगों से बारिश के इस मौसम में सावधानी बरतते हुए उफान पर आते हुए नालों, नदी एवं सीवरेज से बचकर चलने की अपील की है। ये बात भी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से कही है।

उन्होंने ट्वीट किया कि जयपुर एवं प्रदेश के कुछ जिलों में तेज बारिश से जलभराव एवं सडक़ धंसने जैसी सूचनाएं मिल रही हैं। मैं आमजन से अपील करता हूं कि सावधानी बरतें एवं उफान पर आते हुए नालों, नदी एवं सीवरेज से बचकर चलें। थोड़ी सी लापरवाही भी खतरनाक साबित हो सकती है।

PC: twitter
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.