Rajasthan: मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने पहली बार किया ऐसा

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2024 09:46:19 AM
Rajasthan: After resigning from the post of minister, Kirori Lal Meena did this for the first time

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भजनलाल सरकार के कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके किरोड़ी लाल मीणा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि अभी तक  किरोड़ी लाल मीणा का सीएम भजनलाल ने इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। इस संबंध में ज्यादा आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। राजस्थान की भजनलाल सरकार से कृषि मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद वह पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र सवाई माधोपुर पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ी बात कही है।

PC: Rajasthan.ndtv

भाजपा विधायक किरोड़ी लाल मणाी ने आलाकमान द्वारा दिल्ली बुलावे से जुड़े सवाल पर बड़ी बात कह दी। नई भूमिका को लेकर किए गए सवाल पर किरोड़ी लाल मीणा ने बोल दिया कि  वे हमेशा उसी भूमिका में रहते हैं और जनता की आवाज उठाने का काम करते हैं और करते रहेंगे।  राजस्थान भाजपा के दिग्गज नेताओं में शामिल किरोड़ी लाल मीणा ने इस दौरान बोल दिया कि  जब वे मंत्री नही थे, तब भी आमजन की आवाज उठाते थे और जब मंत्री पद से मुक्त हो जाएंगे, तब भी लोगो की आवाज उसी अंदाज में उठते रहेंगे। 

PC: tv9hindi

दिल्ली जाने को लेकर दिया ये बड़ा बयान
किरोड़ी लाल मीणा ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली बुलाए जाने को लेकर भी जवाब दिया है। सवाई माधोपुर से विधायक मीणा ने इस संबंध में कहा कि जब हाई कमान उन्हें दिल्ली बुलाएगा, तब ही तो वे दिल्ली जाएंगे। 

इस कारण दिया था इस्तीफा
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में पूर्वी राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को मिली हार किरोड़ी लाल मीणा ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे दिया था। 

PC: jansatta
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.