Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा के बाद इस महिला विधायक ने बढ़ा दी है भाजपा की टेंशन, इस कारण दे डाली है इस्तीफे की धमकी

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2024 11:54:58 AM
Rajasthan: After Kirodi Lal Meena, this woman MLA has increased the tension of BJP, for this reason she has threatened to resign

इंटरनेट डेस्क। किरोड़ी लाल मीणा के बाद अब एक भाजपा विधायक ने राजस्थान में अपनी ही पार्टी की सरकार और पार्टी की टेंशन बढ़ा दी है। अब राजस्थान में भाजपा विधायक नौक्षम चौधरी ने इस्तीफे की धमकी देकर अपनी ही पार्टी की टेंशन को बढ़ाने का काम किया है। 

डीग जिले के कामां में असामाजिक तत्वों की ओर से डॉ.भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा को खण्डित की घटना के बाद भाजपा विधायक ने इस्तीफे की धमकी दी है।  इस घटना से नाराज जाटव समाज के लोगों ने अम्बेडकर पार्क पर पहुंचकर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने अम्बेडकर सर्किल के सामने टायर जलाकर व अवरोध डालकर जाम लगाकर प्रदेर्शन किया। 

जाटव समाज के लोगों ने की पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी
जाटव समाज  के लोगों ने इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार करने की मांग की। इस बात की जानकारी मिलने के बाद कामां विधायक नौक्षम चौधरी कामां पहुंच इस घटना को शर्मनाक व निंदनीय करार दिया है। 

उन्होंने इसके बाद इस कृत्य को करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस की ओर से शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक कार्रवाई नहीं होने पर इस्तीफा देने की धमकी दी। इस दौरान उन्होंने बोल दिया कि पुलिस द्वारा शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक कार्रवाई नहीं हुई तो मैं भी अपने पद से इस्तीफा दे दूंगी। 

वहीं कामां पुलिस प्रशासन की ओर से इस घटना के बाद मौके पर पहुंचकर जाटव समाज के लोगों से समझाइश की। हालांकि इसके बाद भी समाज के लोग नहीं मानें। वह पार्क में ही धरने पर बैठ गए। इससे पहल किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि अभी इस स्वीकार नहीं किया गया है। 

PC: abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.