Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के बाद भाजपा उठाने वाली है ये बड़ा कदम, हो गया है ये तय

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2024 09:12:30 AM
Rajasthan: After Kirodi Lal Meena's resignation, BJP is going to take this big step, it has been decided

PC: outlookindia
इंटरनेट डेस्क। भाजपा के दिग्गज नेता किरोड़ी लाल मीणा का भजनलाल सरकार के मंत्री पद से इस्तीफा देना अब राजस्थान की राजनीति की सुर्खियों में बना हुआ है। किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर कई प्रकार के कयास लग रहे हैं। अभी प्रदेश भाजपा के भीतर क्या चल रहा है, इसकी चर्चाएं सियासी गलियारों में हो रही है।  किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के बाद पार्टी में अब संगठनात्मक बदलाव की भी चर्चा तेज हो गई है। 

PC: flipkart

खबरों की मानें तो कल पेश होने वाले बजट और 13 जुलाई को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद भारतीय जनता पार्टी की ओर से बड़े निर्णय देखने को मिलेंगे, जिसके लिए  विधिवत संगठन में तैयारी चल रही है। 

PC: prabudhajanata

13 जुलाई को होगी प्रदेश भारतीय जनता पार्टी कार्यसमिति की बैठक
खबरों के अनुसार,  13 जुलाई को प्रदेश भारतीय जनता पार्टी कार्यसमिति की होने वाली बैठक के लिए प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल की ओर प्रदेश कार्यसमिति की तैयारियों को लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी है। ये बैठक राजधानी के सीतापुरा में स्थित जयपुर एग्जीबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर में होगी।  भारतीय जनता पार्टी कार्यसमिति की होने वाली बैठक मिले फीडबैक से ही आगे की रणनीति तैयार होगी। 

PC: arlivenews

इस बात पर भी बन सकती है रणनीति
खबरों की मानें तो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कार्यसमिति बैठक में शामिल हो सकते हैं। इस बैठक में प्रदेश में पांच सीटों पर होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी रणनीति बनाई जा सकती है। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक के बाद भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष के नाम पर भी मोहर लग सकती है।

PC: siasat

इन दिग्गजों के बैठक में शामिल होने की है उम्मीद 
13 जुलाई को होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में  विशेष आमंत्रित सदस्य, प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी, प्रदेश स्तरीय नेता, भाजपा विधायक, मंत्रियों के साथ जिला स्तर के पदाधिकारी और मंडल स्तर के पदाधिकारियों के शामिल होने की पूरी संभावना है। 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.