Rajasthan: भाजपा का प्रदेशाध्यक्ष बदलने के बाद अब भजनलाल सरकार में होगा बदलाव, इनकी होगी मंत्रिमंडल से छुट्टी!

Samachar Jagat | Saturday, 27 Jul 2024 09:30:00 AM
Rajasthan: After changing the state president of BJP, now there will be a change in Bhajan Lal government, he will be removed from the cabinet!

PC: twitter
इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बदल चुका है। लोकसभा सांसद सीपी जोशी के स्थान अब राज्य सभा सांसद मदन राठौड़ को प्रदेश की कमान सौंप दी गई है। वहीं नए प्रदेश प्रभारी के रूप में राधा मोहन दास अग्रवाल को नियुक्त किया गया है।

PC: navbharattimes

अब भजनलाल सरकार में भी बदलाव की सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है। सियासी गलियारों मेें अब कयास लगने शुरू हो गए हैं कि जल्द ही भजनलाल सरकार की कैबिनेट में फेरबदल हो सकता है। 

PC: twitter
सुनाई दे रही है बड़े बदलाव की आहट
लोकसभा चुनाव में भाजपा को उम्मीद के अनुरूप सफलता नहीं मिलने के बाद से ही सरकार में बड़े बदलाव की भी आहट सुनी जा रही है। अब भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल में में कुछ नए विधायक शामिल हो सकते हैं। 

PC: twitter

इन नए विधायकों को मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह
खबरों के अनुसार, लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जिन सीटों पर जीती है वहां के विधायकों की परफॉर्मेंस को देखते हुए उनकी मंत्रिमंडल एंट्री की जाएगी। वहीं इन चुनाव में जिन सीटों पर भाजपा का प्रदर्शन खराब रहा था वहां के मंत्रियों की छुट्टी तय मानी जा रही है।

PC: indiamart

भाजपा का इस वर्ग को फिर से साधने का होगा प्रयास
ओबीसी वर्ग के भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ को कमान सौंपे जाने से अब साफ हो गया कि पार्टी से दूर होते दिख रहे इस वोट बैंक को फिर से साधने का प्रयास किया जाएगा। ओबीसी भारतीयज जनता पार्टी का मूल वोट बैंक कहा जाता है।  भातरीय जनता पार्टी प्रदेश में पांच सीटों पर होने वाले विधानसभा उप चुनाव को लेकर भी बड़ा कदम उठा सकती है। अब समय ही बनाएगा कि भजनलाल सरकार के मंत्रीमंडल में किन-किन नए विधायकों को जगह मिलती है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.