Rajasthan: अमित शाह के बाद अब ओम बिरला ने भाजपा की जीत को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2024 09:51:00 AM
Rajasthan: After Amit Shah, now Om Birla gave this big statement regarding BJP's victory

इंटरनेट डेस्क। देश में लोकसभा चुनाव में नेताओं द्वारा अपनी-अपनी पार्टी की जीत का दावा किया जा रहा है। चार जून को परिणाम वाले दिन ही बता चलेगा कि किस नेता का दावा सही साबित होता है। इसी बीच लोकसभा अध्यक्ष और कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार ओम बिरला ने राजस्थान में बीजेपी की जीत को लेकर बड़ा दावा किया गया है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान के बाद भाजपा में मची हलचल के बाद ओम बिरला ने बड़ा बयान दिया है। इससे पहले भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने  राजस्थान में उनकी पार्टी की लोकसभा सीटों में कटौती होने की आशंका जाहिर की थी। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने अब बड़ा दावा किया कि राजस्थान में सभी 25 की 25 सीटें बीजेपी जीतकर हैट्रिक बनाने जा रही है।  

पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में देश का मान बड़ा है
जयपुर से कोटा जाने के दौरान वह टोंक में भाजपा जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक अजीत मेहता से निजी मुलाकात के दौरान ओम बिरला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जहां पूरे विश्व में देश का मान बड़ा है, वहीं हमारा संविधान भी ओर अधिक मजबूत हुआ है। 

कांग्रेस व विपक्षी दल मिथ्या प्रचार कर भारतीय जनता पार्टी को बदनाम कर रहे हैं
ओम बिरला ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पर झूठ के सहारे वोट मांगने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि हम गरीब कल्याण और विकास के मुद्दों पर वोट मांग रहे हैं.। कांग्रेस व विपक्षी दल मिथ्या प्रचार कर भारतीय जनता पार्टी को बदनाम कर रहे हैं। 

PC: newsonair
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.