Rajasthan: अपनी ही बहन के साथ भाई ने कर दिया ऐसा, नहीं होगी किसी को... 

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Aug 2024 10:05:38 AM
Rajasthan: A young man killed his own sister's husband

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के झुंझुनूं जिसे से अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपकी रूह ही कांप उठेगी। यहां पर एक भाई ने अपनी ही बहन को विधवा बना दिया। खबरों के अनुसार, 6 अगस्त को झुंझुनूं जिले में हुए हत्याकांड को लेकर पुलिस की ओर से अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। खबरों के अनुसार, पुलिस ने इस हत्या के मामले में मृतक अमित के साले रिंकू सिंह और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको जानकर हैरान होगी कि अमित और रिंकू सिंह दोनों जिग्री दोस्त थे। 

दोस्तों के साथ रिंकू ने अपने ही जीजा को बार दी चार गोलियां
खबरों के अनुसार, सूरतगढ़ थाना इलाके में स्थित महलापास गांव निवासी अमित सिंह की 6 अगस्त की रात रिंकू सिंह ने हत्या कर दी थी। रिंकू सिंह ने दोस्तों के साथ अमित के घर आकर उसे चार गोलियां मार दीं। इसमें भी मौत नहीं होने पर उन्होंने अमित का तलवार से हाथ काट दिया। एक मामले में दोनों दोस्तों के बीच दुश्मनी हो गई। 

अमित ने की थी रिंकू की बहन के साथ शादी
इसके बाद रिंकू से अमित ने उसकी बहन को भगा कर ले जाने की बात बोल दी। उसेने कहा कि मैं तेरी बहन को भगा ले जाउंगा, फिर तो तुझे मेरे पास आना ही पड़ेगा। इसके बाद अमित ने रिंकू की बहन से विवाह कर इसे घर से भगा ले गया। उसके बाद अमित ने फोन कर रिंकू को कई बार चिढ़ाया। इससे रिंकू सिंह को गुस्सा आ गया। 
छह अगस्त की रात रिंकू अपने दोस्तों को लेकर अमित से बदला लेने उसके घर पहुंच गया। यहां पर सभी ने मिलकर अमित की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में अब रिंकू सिंह के अलावा दक्षित, विकास और सुमित को गिरफ्तार कर लिया है। 

PC:  indiatoday
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.