प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 के बाद गरीब की परिभाषा बदली है: Bhajanlal Sharma

Hanuman | Saturday, 11 May 2024 10:13:22 AM
Prime Minister Narendra Modi has changed the definition of poor after 2014: Bhajanlal Sharma

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा लोकसभा चुनाव के लिए देश के विभिन्न राज्यों में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। कई राज्यों में चुनाव प्रचार करने के बाद सीएम भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को पुणे में भाजपा उम्मीदवार के लिए प्रचार किया है।

इस संबंध में उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीट किया कि संकल्प पक्का आहे, ध्येय एक आहे, यावेळी तो 400 ओलांडला, पुन्हा मोदी सरकार। महाराष्ट्र प्रवास के दौरान पुणे में पुणे शहर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मुरलीधर मोहोल के समर्थन में आयोजित राजस्थानी प्रवासी सम्मेलन में सम्मानित जनों के साथ आत्मीय संवाद स्थापित करते हुए उन्हें हर बूथ पर कमल खिलाने हेतु आग्रह किया।

मुझे पूर्ण विश्वास है पुणे शहर लोकसभा क्षेत्र सहित महाराष्ट्र की राष्ट्रवादी और विकास को प्राथमिकता देने वाली देवतुल्य जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विजयश्री का आशीष देते हुए उन्हें पुन: मां भारती की सेवा करने का पुण्य अवसर प्रदान करेगी।

भाजपा सरकार में गरीबों के बैंक में खाते खुले
इस दौरान राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 के बाद गरीब की परिभाषा बदली है। 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला है। भाजपा सरकार में गरीबों के बैंक में खाते खुले जबकि कांग्रेस राज में गरीब व्यक्ति बैंक की चौखट पर भी नहीं चढ़ सकता था।

13 मई को होगा चौथे चरण का मतदान
भजनलाल शर्मा ने इससे पहले आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव प्रचार किया था। देश में लोकसभा चुनाव का तीन चरणों में मतदान हो चुका है। चौथे चरण का मतदान 13 मई को होगा।

PC:  twitter 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.