राजस्थान में होने वाला है सियासी खेला, पूर्व मुख्यमंत्री Vasundhara Raje ने दे दिए हैं संकेत! कहा-चुनाव के लिए तैयार...

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jul 2024 09:51:18 AM
Political game is going to happen in Rajasthan, former Chief Minister Vasundhara Raje has given hints! Said- ready for elections...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजनीति में जल्द ही बड़ा खेला होने वाला है। इस बात के संकेत पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने दे दिए हैं। दो बार राजस्थान की मुख्यमंत्री रह चुकी वसुंधरा राजे ने एक बार फिर से प्रदेश में अपनी सक्रियता दिखाई है। हाल ही में वह अपने पुत्र और सांसद दुष्यंत सिंह के साथ तीन दिवसीय झालावाड़ दौरे पर रही। इस दौरान राजस्थान की दिग्गज वसुंधरा राजे ने झालावाड़ जिले के झालरापाटन और पिड़ावा कस्बे में स्कूटी पर बैठकर कस्बे का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

PC:  indianexpress

पूर्व सीएम के इस कदम से सियासी गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे हैं। अब  इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे प्रदेश में बड़े खेल की तैयारी में है। उनके इस झालावाड़ दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 

PC: ommcomnews

कार्यकताओं को दे दिए हैं ये निर्देश
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालावाड़ में संगठन पदाधिकारी की बैठक के दौरान बोल दिया कि चुनाव के लिए तैयार रहो। उनके इस बयान को लेकर सियासी गलियारों में अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि राजे ने प्रदेश में होने वाले नगर निकाय और पंचायतराज चुनाव को लेकर संगठन के पदाधिकारी को ये बात कही है। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि वसुंधरा राजे किसी बड़ी रणनीति पर काम कर रही है। इसी कारण उन्होंने इस प्रकार का बयान दिया था। कुछ भी हो राजे के इस बयान ने राजस्थान में सियासी हलचल तेज हो गई है। 

PC:  jagran

लोकसभा चुनाव में किया था केवल बेटे के लिए प्रचार
आपको बता दें कि झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से पांच बार से विधायक वसुंधरा राजे ने लोकसभा चुनाव के समय केवल अपने बेटे के लिए ही प्रचार किया था। इसके अलावा उन्होंने किसी भी सीट पर रूचि नहीं दिखाई थी। अब झालावाड़ जिले के तीन दिवसीय दौरे पर उन्होंने व्यवस्थाओं को लेकर जायजा भी लिया और कार्यकर्ताओं से बातचीत भी की है।

PC: twitter
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.