पुरानी हवेलियों को लेकर अब भजनलाल सरकार उठाने वाली है ये बड़ा कदम, Diya Kumari ने कही ये बात

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2024 11:03:46 AM
Now Bhajanlal government is going to take this big step regarding old mansions, Diya Kumari said this

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भजनलाल सरकार की ओर से फतेहपुर में पुरानी हवेलियों को तोडऩे से रोकने के लिए अब एक बड़ा कदम उठाया जाएगा। इसके लिए प्रशासनिक स्तर पर कार्ययोजना बनाई जाएगी।  उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी सोमवार को फतेहपुर में शक्ति गोयनका ट्रस्ट द्वारा आयोजित गोयनका गौरव सम्मान समारोह की बतौर मुख्य अतिथि ये बात कही है। 

इस दौरान दिया कुमारी ने बोल दिया कि फतेहपुर से बड़े व्यवसायी यहां से प्रस्थान कर बाहर गए ओर उन्होंने अपना व्यवसाय स्थापित कर देश के आर्थिक विकास में योगदान दिया है और अपना नाम किया है।

फतेहपुर में पुरानी हवेलियों को तोडऩे से रोकने के लिए बनाई जाएगी कार्ययोजना
भजनलाल सरकार में मंत्री दिया कुमारी ने इस दौरान कहा कि राज्य सरकार क्षेत्र के विकास को लेकर गंभीर है। जो पुरानी हवेलिया तोड़ी जा रही है उन्हें रोका जाएगा। उन्होंने कहा प्रशासनिक स्तर पर कार्ययोजना बनाई जाएगी जिससे जो हवेलिया बची हुई है उन्हें तोडऩे से रोका जाए और क्षेत्र में पर्यटन विकास को बढ़ावा देने के लिए कार्य किया जाए।

बारिश के कारण टूटी सडक़ों की मरम्मत करवाने का कार्य किया जाएगा शीघ्र ही शुरू 
डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने इस दौरान ये भी कहा कि प्रदेशभर में इस बार इंद्रदेव की काफी मेहरबानी रही और खूब अच्छी बारिश हुई,  जिसके कारण जो सडक़े बनी थी वह टूट चुकी है उनकी मरम्मत करवाने का कार्य भी शीघ्र ही शुरू किया जाएगा।  वित्त मंत्री दिया कुमारी ने दौरान समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान देने वाले व्यक्तियों को सम्मानित किया।

PC: dipr.rajasthan

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.