छात्रसंघ चुनाव को लेकर अब Ashok Gehlot ने बोल दी है ये बड़ी बात, कहा- राजस्थान की भाजपा सरकार...

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Sep 2024 08:20:59 AM
Now Ashok Gehlot has said this big thing regarding the student union elections, said- Rajasthan's BJP government...

PC: rajasthan.ndtv

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक फिर से सीएम भजनलाल शर्मा से प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव करवाने की मांग की है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से छात्रसंघ चुनावों की मांग करने वाले तमाम छात्र नेताओं पर बल प्रयोग किए जाने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

PC: patrika

तीन बार राजस्थान के मुख्यमंत्री रह चुके अशोक गहलोत ने अब सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने इस संबंध में अब ट्वीट किया कि राजस्थान की भाजपा सरकार द्वारा छात्रसंघ चुनावों को पुन: शुरू नहीं करना उचित नहीं है। हमारी सरकार के दौरान विधानसभा चुनावों की पूर्व तैयारी के कारण चुनाव स्थगित किए गए थे परन्तु अब ऐसी कोई परिस्थिति नहीं है। 

PC: deccanherald

स्वयं मुख्यमंत्री जी एबीवीपी के सदस्य रहे हैं
राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस संबंध में कहा कि आगे कहा कि राजस्थान की राजनीति में मेरे सहित पक्ष-विपक्ष के तमाम विधायक, सांसद, मंत्री छात्रसंघ की राजनीति से निकलकर आए हैं। स्वयं मुख्यमंत्री जी एबीवीपी के सदस्य रहे हैं। छात्रसंघ चुनाव राजनीति की प्रारंभिक पाठशाला है इसलिए चुनाव शुरू करवाए जाने चाहिए एवं छात्रसंघ चुनावों के लिए बनाई गईं आदर्श आचार संहिता की पालना भी सुनिश्चित करवाई जानी चाहिए। 

छात्र नेताओं पर बल प्रयोग किया गया जो उचित नहीं 
 अशोक गहलोत ने आगे लिखा कि छात्रसंघ चुनावों की मांग करने वाले तमाम छात्र नेताओं पर बल प्रयोग किया गया जो उचित नहीं है। आपको बता दें कि राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव अन्तिम बाद अशोक गहलोत सरकार के शासनकाल में ही बंद हुए हैं। इसे बाद प्रदेश में चुनाव नहीं हुए हैं।
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.