पेपर लीक मामले में छोटी मछलियाँ ही नहीं बल्कि मगरमच्छ भी पकड़े जा रहे हैं: Bhajanlal Sharma

Samachar Jagat | Saturday, 07 Sep 2024 10:36:46 AM
Not only small fishes but also crocodiles are being caught in the paper leak case: Bhajanlal Sharma

pc: timesofindia

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि पेपर लीक मामलों में पुलिस द्वारा न केवल छोटी मछलियां बल्कि मगरमच्छ भी पकड़े जा रहे हैं। 

उन्होंने शाहपुरा के कोटडी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं के सपनों पर हमला करने वाले किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। 

उन्होंने कहा कि पेपर लीक मामलों में अब तक विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा 115 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि इन मामलों में न केवल छोटी मछलियां बल्कि मगरमच्छ भी पकड़े जा रहे हैं। 

शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार संकल्प पत्र और बजट में किए गए सभी वादों को धरातल पर उतारने के लिए लगातार काम कर रही है। उन्होंने आश्वासन दिया कि संकल्प पत्र में किए गए हर वादे को पूरा किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार के लिए विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों और अस्पतालों को भी अपग्रेड किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बनेड़ा में खेल स्टेडियम और शाहपुरा में खेल अकादमी और शाहपुरा के आसोप क्षेत्र को भी काले हिरणों के संरक्षण के लिए 'शिकार प्रतिबंधित और संरक्षण रिजर्व क्षेत्र' घोषित किया गया है। 

इससे पहले शर्मा ने कोटडी के चारभुजा नाथ मंदिर परिसर में भगवान श्री चारभुजा नाथ एवं श्री सर्वेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश एवं प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.