Nagaur: युवक कर रहा था पत्नी का इंतजार, पहले ही हो गया कांड

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2024 12:33:42 PM
Nagaur: The young man was waiting for his wife, the incident happened before that

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के नागौर जिले से एक दंपति द्वारा शादी के नाम पर ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। यहां के मकराना तहसील के गच्छीपुरा थाना क्षेत्र में इस मामले में पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है। पुलिस थाने में इस दंपत्ती पर शादी के नाम पर 30 लाख रुपए नकद और लाखों रुपए का पशुधन सहित मोबाइल व अन्य सामग्रियां ठगने का आरोप लगा है। 

खबरों के अनुसार, पीडि़त हनुमान बिसू ने 14 अप्रैल को गच्छीपुरा पुलिस थाने में  इस संबंध में मामला दर्ज करवाया था। उसने बताया कि अपने बेटे की शादी के लिए किसी परिचित के माध्यम से रूपनगढ़ थाने के नटुटी गांव में देवकरण की बेटी से सगाई की थी।

इसक बाद लडक़ी की मां ने विवाह के लिए मकान के काम और गहनों के लिए पैसों की मांग की थी। इसके बाद हनुमान बिसू ने इसे पैसे दे दिए। इसके बाद भी आरोपी मंजू देवी ने बार-बार रुपए और पशुधन की मांग की। इस दौरान उसने  मोबाइल भी  ले लिया। इसके बाद देवकरण और मंजू देवी ने शादी से इनकार कर दिया। उनके घर जाने पर वहां ताला लगा मिला। इसके बाद हनुमान बिसू को अपने साथ ठगी होने का पता चला। इसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया।

PC: aajtak

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.