नागौर सांसद Hanuman Beniwal ने इस बात के लिए चुनाव आयोग से की शिकायत, भाजपा के बारे में बोल दी है ये बात

Samachar Jagat | Saturday, 19 Oct 2024 08:10:46 AM
Nagaur MP Hanuman Beniwal complained to the Election Commission for this matter, he said this about BJP

By Hanuman Kasotiya
इंटरनेट डेस्क।
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने आरएलपी कार्यकर्ता घनश्याम जाट के साथ हुई मारपीट को लेकर पुलिस और भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस संबंध में चुनाव आयोग से शिकायत की है।
आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने इस संबंध में शुक्रवार को ट्वीट किया कि यह फोटो खींवसर विधानसभा क्षेत्र के भावंडा थाने में थाना अधिकारी व पुलिस कार्मिकों द्वारा असावरी गांव के आरएलपी कार्यकर्ता घनश्याम जाट के साथ की गई बर्बरता की है। 


हनुमान बेनीवाल ने कहा कि एक भाजपा नेता के इशारे पर आरएलपी के कार्यकर्ता को बिना वजह थाने में बुलाया जाता है और उस पर थानाधिकारी द्वारा भाजपा का समर्थन करने के लिए दबाव बनाया जाता है और गंभीर मारपीट की जाती है। थाना अधिकारी अपने फोन से घनश्याम को भाजपा नेता के पुत्र से बात करवाते है जो घनश्याम को भाजपा ज्वाइन करने की शर्त पर थाने से छुड़वाने की बात करता है। पुलिस का यह कृत्य लोकतांत्रिक व्यवस्था का अपमान है और एक तरफ जहां पुलिस-प्रशासन आदर्श आचार संहिता की पालना करवाने व निष्पक्ष चुनाव करवाने की बात करते है दूसरी तरफ एक दल विशेष का समर्थन जुटाने के लिए नागौर पुलिस ऐसा कृत्य करती है। 

जनता भाजपा के ऐसे कृत्य का जवाब मत की चोट से देगी
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि 13 नवंबर को खींवसर विधानसभा का उपचुनाव है और जनता भाजपा के ऐसे कृत्य का जवाब मत की चोट से देगी। मैंने मामले को लेकर राजस्थान के निर्वाचन विभाग के मुख्य निर्वाचन अधिकारी व गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव, राजस्थान पुलिस के डीजीपी और जिला निर्वाचन अधिकारी से दूरभाष पर वार्ता की है। 

PC:abplive, X, abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.