Nagaur: नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, इसके बाद भी नहीं भरा मन तो...

Samachar Jagat | Friday, 16 Aug 2024 10:40:50 AM
Nagaur: A girl was raped after being given intoxicants

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के नागौर जिले से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। यहां पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म कर मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है।  खबरों के अनुसार, यहां के नागौर की जायल उपखंड के सुरपालिया थाना क्षेत्र में एक युवती ने नशीला पदार्थ पिलाकर एक व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस थाने में पीडि़ता की ओर से इस संबंध में एक लिखित रिपोर्ट दी गई है। 

इसके माध्यम से पीडि़त युवती ने बताया कि 11 अगस्त को उसको विजय सिंह पंवार नामक युवक ने एएनएम की नौकरी दिलाने के लिए नागौर बुलाया था। यहां पर उसने उसने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसने दुष्कर्म किया।  युवती ने पुलिस को बताया कि बेहोशी की हालत में व्यक्ति ने के फोटो और वीडियो बना लिए। नौकरी की बात पर आरोपी ने युवती को कहा कि तेरे फोटो और वीडियो अब वायरल करेंगे। 

फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपए लेने का भी लगाया आरोप 
युवती ने व्यक्ति पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे रुपए भी लेने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को नागौर के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस निरीक्षक ने दी ये जानकारी
खबरों के अनुसार, पुलिस निरीक्षक बुधाराम ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 12 अगस्त को पीडि़त युवती ने सुरपालिया थाने में आरोपी विजय सिंह के खिलाफ एएनएम की नौकरी का झांसा देकर चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था। 

PC: rishihood.edu
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.