दौसा विधानसभा सीट को लेकर Murarilal Meena ने दिया बड़ा बयान, कहा- भाजपा का क्या...

Samachar Jagat | Friday, 18 Oct 2024 01:04:18 PM
Murarilal Meena made a big statement regarding Dausa assembly seat, said- what about BJP...

By Hanuman Kasotiya
इंटरनेट डेस्क।
राजस्थान में सात विधानभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया आज से शुरू हो चुकी है। अभी तक प्रदेश की दोनों बड़ी  पार्टियों भाजपा और कांग्रेस की ओर से इन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया गया है।

आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही गहमागहमी तेज हो गई है। इन सात में से एक सीट दौसा की भी है, जो मुरारीलाल मीणा के सांसद बनने के बाद खाली हुई है। कांग्रेस के लिए इस सीट पर फिर से जीत दर्ज करना बड़ी चुनौती होगी। सत्ताधारी दल भाजपा हर हाल में इस सीट को जीतना चाहती है। आपका जानकर हैरानी होगी कि दौसा विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस की ओर से 25 दावेदार हैं। इस बात की जानकारी सांसद मुरारी लाल मीणा ने दी है। 

कांग्रेस सांसद मीणा ने दौसा सीट को लेकर बड़ा बयान दिया है। खबरों के अनुसार, मीणा ने जीत का दावा करते हुए कहा कि दौसा सीट से भाजपा का क्या लेना-देना? क्योंकि बीजेपी ने लोगों को परेशान ही किया है। सांसद मुरारी लाल मीणा ने इस दौरान भाजपा सरकार पर कांग्रेस सरकार की योजनाओं को गिन-गिनकर बंद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी बड़ी बात कही है। 

पार्टी में कई दावेदार तैयार हैं
कांग्रेस सांसद मीणा ने कहा कि इसके लिए बूथ स्तर की बैठक करने के बाद हमने कार्यकर्ताओं का पैनल तैयार कर दिया है। दौसा सीट को लेकर मीणा ने कहा कि पार्टी में कई दावेदार तैयार हैं, जिन्होंने टिकट की मांग की है। उन्होंने बताया कि ऑब्जर्वर शनिवार को  दौसा में बैठक कर टिकट के इच्छुक उम्मीदवारों से बात करेंगे। 

PC:  patrika

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.