सांसद Ghanshyam Tiwari ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर बोल दी है ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2024 02:21:06 PM
MP Ghanshyam Tiwari has said this big thing about former CM Vasundhara Raje

इंटरनेट डेस्क। सिक्किम के राज्यपाल ओम प्रकाश माथुर के लिए मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में आयोजित नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में भाजपा के राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर बड़ी बात कही है। राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने इस दौरान पीएम वसुंधरा राजे को लेकर भी चुटकी ली। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर बोल दिया कि मेरा और इनका संबंध आम रस जैसा है। खट्टा होता है मीठा होता है, लेकिन लाभकारी होता है। 

वहीं घनश्याम तिवाड़ी ने ओम प्रकाश माथुर के बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि आज हमारे पुराने साथी और सिक्किम के माननीय राज्यपाल महोदय ओम प्रकाश माथुर के राजस्थान पधारने पर जयपुर में बिड़ला सभागार में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में सम्मिलित होने का अवसर मिला।

ये कहानी एक भाजपा के सामान्य कार्यकर्ता की है, जिसकी मेहनत और लगन ने इस पद पर पदासीन होने का अवसर दिया। ओमप्रकाश माथुर ने पार्टी और देश सेवा के लिए काफ़ी संघर्ष किया। आज पुराने दिनों की वो सारी बातें याद आती है, जब ओम जी के साथ मिलकर पार्टी के लिए कार्य किया। उनके साथ आडवाणी की स्वराज संकल्प यात्रा में साथ-साथ कार्य करना, गुजरात में भूकम्प के दौरान किए कार्य, संगठन में साथ रहकर जो कार्य किए, वो अविस्मरणीय है। सिक्किम के माननीय राज्यपाल ओमप्रकाश माथुर जी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।

PC: abplive

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.