MP Crime: पैरों पर मालिश करने गई बहु का ससुर ने ही कर लिया रेप, जब सास को की शिकायत तो उसने...

Samachar Jagat | Saturday, 07 Sep 2024 03:22:36 PM
MP Crime: The father-in-law raped the daughter-in-law who went to massage his feet, when she complained to the mother-in-law, she...

pc: tv9hindi

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला के साथ उसके ससुर ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पीड़िता, जो अपने ससुर की उम्र के कारण उनके पैरों की मालिश करती थी, लेकिन इसी दौरान आरोपी ससुर ने बहू के साथ रेप किया। जब उसने अपनी सास को इस घटना के बारे में बताया, तो उसे बहुत बुरा जवाब मिला। इससे भी बदतर बात यह रही कि उसके पति ने भी उसकी बात पर विश्वास करने से इनकार कर दिया, जिससे महिला पूरी तरह टूट गई। परेशान होकर वह अपने मायके लौट आई और अपने ससुर, सास और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

यह घटना इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में हुई। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने ससुर की बढ़ती उम्र के कारण नियमित रूप से उनके पैरों की मालिश करती थी। हालांकि, एक दिन, ससुर ने स्थिति का फायदा उठाया और उसके साथ बलात्कार किया, उसे चेतावनी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो कोई भी उसकी बात पर विश्वास नहीं करेगा। इसके बाद, वह उसके साथ लगातार मारपीट करता रहा और हर बार उसे धमकाता रहा।

इसके बाद आए दिन वह पीड़िता के साथ इसी तरह से हरकत करता और बाद में उसे धमकाता था। इन चीजों से परेशान होकर महिला ने आखिरकार अपनी सास से संपर्क किया और मदद की उम्मीद जताई। उसे झटका तब लगा जब उसकी सास ने इस मुद्दे को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि यह तुम्हारा "कर्तव्य" है और तुम्हे  अपने ससुर की सेवा करते रहना चाहिए। बहुत दुखी होकर महिला ने फिर अपने पति को सारी बात बताई, लेकिन उसने भी उसकी बातों को खारिज कर दिया और उस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया।

ससुर और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया इस आघात को और अधिक सहन न कर पाने के कारण पीड़िता भोपाल में अपने मायके चली गई। अपने परिवार को सूचित करने के बाद उसने पुलिस को घटना की सूचना दी। भोपाल पुलिस ने ससुर, सास और पति के खिलाफ बलात्कार और अन्य संबंधित अपराधों के आरोप में मामला दर्ज किया है। मामले को अब आगे की जांच के लिए इंदौर के अन्नपूर्णा थाने में भेज दिया गया है। एडिशनल डीसीपी आनंद यादव के अनुसार, भोपाल पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है और परिवार के हाई-प्रोफाइल स्वभाव के कारण मामले की गहन जांच की जा रही है। अधिकारी मामले के सभी पहलुओं की सावधानीपूर्वक जांच कर रहे हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.