मंत्री Babulal kharadi ने प्रेसवार्ता में पीएम मोदी और सीएम भजनलाल को लेकर बोल दी है ये बात

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2024 10:11:08 AM
Minister Babulal kharadi has said this about PM Modi and CM Bhajanlal in a press conference

जयपुर। जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने शुक्रवार को शहर के पारसमहल में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और भजनलाल सरकार की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने राष्ट्रहित में कई बड़े काम किए है। इनमें राममंदिर निर्माण, धारा 370 हटाने जैसे कई काम शामिल है। 

इस दौरान उन्होंने प्रदेश की भजनलाल सरकार की भी जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में राज्य सरकार पूरी संवेदनशीलता के साथ कार्य कर रही है। गरीब के घर तक शुद्ध पेयजल, बिजली और सडक़ समय पर पहुंचे, यहीं हमारी प्राथमिकता है। जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग भी इस दिशा में पूरी लगन से जुटा हुआ है। 

हमने जो कहा-वो किया है

जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने इस दौरान कहा कि अंत्योदय ही सरकार का सपना है और इसके लिए सरकार प्रभावी कार्य कर रही है। हमने जो कहा-वो किया है, हर वर्ग को साधते हुए विकास के कई आयाम स्थापित किए है और जनहित को ध्यान में रखते कई बड़े फैसले लिए है। पहली केबिनेट बैठक में गैस सिलेंडर को सस्ता कर महिलाओं को राहत प्रदान की। 

उन्होंने मेवाड़ क्षेत्र की विशेष आस्था के केंद्र कमलनाथ महादेव को विकसित करने का बीड़ा हमारी सरकार ने उठाया है। महाराणा प्रताप सर्किट बनाकर कई स्थानों का विकास कर रहे है। उन्होंने कहा कि बांसवाड़ा-डूंगरपुर के जनजाति महानायकों से संबंधित स्थानों का भी विकास किया जाएगा। उन्होंने गोविंद गुरु, संत मावजी, डूंगर बरंडा, बांसिया चरपोटा, नानाभाई, कालीबाई आदि का स्मरण भी किया।

PC:  rajasthan.ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.