Meerut Crime: दरिंदे अजीत ने किशोर और युवक किसी को नहीं बक्शा, अब ये आशंका आई सामने, जिसे जानकर टूट गए पीड़ितों के परिजन

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2024 01:57:06 PM
Merath Crime: The cruel Ajit did not spare any teenager or youth, now this suspicion has come to the fore, knowing which the family of the victims were devastated

pc: amarujala

मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना ने पूरे समाज को शर्मसार कर दिया है, जहां 20 से ज्यादा किशोरों  और युवकों के साथ यौन शोषण कर उसका वीडियो बना लिया गया। पीड़ित अब शर्म से मुंह छिपाने को मजबूर हैं। 

आशंका है कि आरोपी ने इन अश्लील वीडियो को पोर्नोग्राफिक वेबसाइट्स को बेच दिया होगा, जिससे पीड़ित और भी ज्यादा परेशान हो सकते हैं। पुलिस इस संभावना की जांच कर रही है। यह भी बताया गया है कि आरोपी ने गिरफ्तारी से पहले अपने मोबाइल फोन से 300 से ज्यादा वीडियो डिलीट कर दिए थे। 

पुलिस ने आरोपी के फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है, जहां विशेषज्ञ डिलीट किए गए वीडियो को रिकवर करने की कोशिश करेंगे। आरोपी अजीत नाबालिगों और युवकों को अश्लील वीडियो दिखाकर और उन्हें सार्वजनिक करने की धमकी देकर अपने बेडरूम में बुलाता था, जिससे उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था। 

वह लगातार उनका यौन शोषण करता था और उनसे पैसे ऐंठता था। जांच में पता चला है कि अजीत ने 20 से ज्यादा नाबालिगों को निशाना बनाया और उनके अश्लील वीडियो बनाए। 16 अगस्त को गांव में एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ, जिससे पीड़ित और उनके परिवार के लोग काफी शर्मसार हुए। इसके बाद छह लोगों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। 

जांच में पता चला कि अजीत शुरुआत में नाबालिगों को वीडियो गेम खेलने के बहाने अपने घर बुलाता था। इस दौरान वह उन्हें अपने मोबाइल फोन पर पोर्नोग्राफी दिखाता था और उन पर दबाव डालता था कि वे दूसरे नाबालिगों को भी अपने जाल में फंसा लें। इसके लिए वह उनका यौन शोषण करता था और उनसे मोटी रकम ऐंठता था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.