Meerut: पापा मत करो चिल्लाती रही बच्ची, शराब के नशे में धुत बाप रात भर करता रहा ऐसी हैवानियत, फिर सुबह...

Samachar Jagat | Friday, 27 Sep 2024 03:03:51 PM
Meerut: The girl kept screaming papa don't do this, the drunken father kept doing such brutality throughout the night, then in the morning...

PC: amarujala

मुंबई के थाना क्षेत्र से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक पिता जो बेटी का रक्षक होता है वही उसका भक्षक बन गया। एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ रेप किया। । पीड़ित युवती की मां ने थाने पर अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। 

 हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव से बुधवार को महिला अपने दो बच्चों के साथ अपने पीहर जानसठ गई थी। वह 16 वर्षीय बड़ी बेटी और 12 वर्षीय बेटे को घर पर छोड़ कर गई थी। तभी बुधवार रात करीब 12 बजे उसका बाप बेटी के पास जा कर लेट गया और उसके साथ गलत हरकते करना लगा। बेटी ने विरोध किया तो उसने उसका मुँह दबा लिया। पीड़ित किशोरी रोती रही, लेकिन शैतान बाप ने ऐसे ही उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। 

बृहस्पतिवार दोपहर को उसकी मां वापस आई तो उसने सारी बात अपनी मां को बताई। जिसे सुनकर उसके पैरों तले से जमीन निकल गई। महिला ने 112 पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में थाना प्रभारी राम प्रकाश शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। उनका कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। महिला की ये दूसरी शादी है जिसे सात साल हो चुके हैं। महिला के पहले से तीन बच्चे थे। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.