Maharashtra: युवक ने लॉज में लड़की के साथ पूरी रात किया गंदा काम, इसके बाद हुआ ऐसा कि...

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2024 10:51:51 AM
Maharashtra: The young man did dirty work with the girl in the lodge the whole night, after which this happened...

इंटरनेट डेस्क। अब महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आप ये बात जानकर चौंक जाएंगे कि  एक लडक़ी ने एक युवक के साथ लॉज में नाइट स्टे करने के बाद अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 
खबरों के अनुसार, नाबालिग लडक़ी ने युवक पर लॉज में नाइट स्टे के दौरान यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

मृतक लडक़ी ने परिवार के लोगों को दी थी ये जानकारी
खबरों के अनुसार, चंद्रपुर जिला पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि 17 साल की  नाबालिग लडक़ी ने सोमवार को बल्लारपुर शहर के एक लॉज में 19 वर्षीय युवक के साथ रात बिताई थी। अगली सुबह परिवार के लोगों ने उससे पूछा कि उसने कहां और किसके साथ रात बिताई। इस दौरान लडक़ी परिवार के लोगों को जानकारी दी कि उसके साथी युवक ने उसका यौन शोषण किया है। 

लॉज के मालिक और प्रबंधक को भी किया गिरफ्तार
इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस थाने में 19 साल के युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने इसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक की गिरफ्तारी के बाद अचानक पीडि़त लडक़ी ने बुधवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद पुलिस ने गुरुवार को लॉज के मालिक और प्रबंधक को भी नाबालिग लडक़ी को लॉज में एंट्री और स्टे कराने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

PC: bhaskar
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.