Maharashtra: पत्नी के बाहर जाते ही अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करता था बाप, पड़ोसी को पता चली सच्चाई तो...

varsha | Friday, 27 Sep 2024 01:17:40 PM
Maharashtra: The father used to rape his own 9-year-old daughter whenever his wife went out, when the neighbor came to know the truth...

PC: ABPLIVE


बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला फिर से महाराष्ट्र से सामने आया है। जहाँ एक व्यत्कि पर अपनी ही 9 साल की बेटी पर यौन शोषण करने का आरोप है। पड़ोसी ने पूरे मामले को उजागर किया था। 

महाराष्ट्र के ठाणे जिले की एक विशेष पोक्सो कोर्ट ने आरोपी को 20 साल की सजा सुनाई और साथ ही 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। 

यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामलों की सुनवाई करने वाली एक विशेष अदालत के न्यायाधीश डी.एस. देशमुख ने मामले पर सुनवाई की। तब विशेष लोक अभियोजक ने कोर्ट को बताया कि आरोपी की पत्नी जब घर पर नहीं होती थी वो अपनी बेटी का यौन शोषण करता था। तब वह अपने अन्य बच्चों को वहां से भगा देता था। 

बच्ची ने पड़ोसी को बताई आपबीती

अगस्त 2020 में नाबालिग बच्ची के बदलते व्यवहार को सबसे पहले उसके पड़ोसी ने नोटिस किया और इसकी  वजह पूछी। उसने जो सच्चाई बताई उसे जानकर पडोसी के होश उड़ हुए। इसके बाद 20 वर्षीय उस पड़ोसी ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी और म संज्ञान लेते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।  कोर्ट में अभियोजन पक्ष के छह गवाहों ने गवाही दी, जिसमें नाबालिग का पड़ोसी भी शामिल था। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.