Madhya Pradesh: प्रेमी ने प्रेमिका के साथ कर लिया ऐसा, इसके बाद...

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2024 11:41:28 AM
Madhya Pradesh: The lover did this to his girlfriend, after this...

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने ऐसा कदम उठा लिया है, जिसके बारे में जानकर आपकी रूह ही कांप उठेगी। यहां पर बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज नाबालिग भाई ने युवक को मौत के घाट उतार दिया। 

खबरों के अनुसार, मृतक युवक ने करीब एक साल पहले गांव से एक नाबालिग लडक़ी को भगाकर उसके साथ विवाह कर यिला था। इससे युवती का भाई नाराज था।  मृतक के परिजनों ने युवती के भाई सहित तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम जामली में हत्या का ये मामला सामना आया है। 

खबरों के अनुसार, नाबालिग युवक ने अपनी नाबालिग बहन के प्रेमी तीरथ की हत्या कर दी। बताया जा रही है नाबालिग भाई ने युवक के पेट पर तब तक वार किया जब तक उसकी अंतडिय़ां बाहर नहीं आ गई। इसके बाद आरेापी शव को सडक़ पर छोडक़र वहां से भाग गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है। 

आरोपी और उसके परिवार वालों ने दी थी जान से मारने की धमकी 
मृतक के बड़े भाई ने इस संबंध में जानकारी दी कि तीरथ ने करीब एक साल पहले आरोपी की बहन को भगाकर ले गया था और उससे विवाह कर लिया था। इसे बाद  पुलिस ने लडक़ी को बरामद किया परिवार सौंप दिया। इससे बाद आरोपी और उसके परिवार वालों तीरथ जान से मारने की धमकी दी थी। गुरुवार को मृतक की भाभी की सेहत खराब होने के कारण तीरथ घर पर अकेला ही मौजूद था। ये देखकर  लडक़ी के भाई और परिवार के तीन लोगों ने तीरथ की उसकी हत्या कर दी।  

PC:  m.punjab.punjabkesari
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.