Madhya Pradesh: पत्नी से नहीं बुझी हवस की प्यास तो बेटी के साथ करने लगा ऐसा, पिता चार साल से अधिक समय से...

Samachar Jagat | Friday, 11 Oct 2024 08:22:18 AM
Madhya Pradesh: Father shamed the relationship, was raping his own daughter, now...

इंटरेनट डेस्क। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से अब दुष्कर्म का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर एक बार तो रिश्तों पर से विश्वास ही उठा जाएगा।  यहां पर अब पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है।  आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां पर एक व्यक्ति ने चार साल से ज्यादा समय से अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर 40 वर्षीय आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

खबरों के अनुसार, लवकुश नगर थाने में इस संबंध में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार, आरोपी अपनी पत्नी और 21 वर्षीय बेटी के साथ रहता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार के अलावा यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कथित तौर पर अपनी बेटी के साथ उस समय से बलात्कार कर रहा था, जब वह 18 वर्ष से कम उम्र की थी। 

आरोपी का गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने किया अलग-अलग टीमों का गठन 
लवकुश नगर थाना पुलिस ने इस संबंध में बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। जल्द वह पुलिस की गिरफ्त में आ जाएगा।  आपको बता दें कि महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामलों मेें कमी नहीं आ पा रही है। रोजाना कहीं न कहीं से दुष्कर्म की खबरें सुनने को मिल ही जाती हैं।

PC:  hindi.news24online
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.