Madhya Pradesh: मालिश के बहाने बहू को बुलाया कमरे में, अचानक उतार दिए सारे कपड़े, इसके बाद ससुर ने कर दिया गंदा काम, अब...

Samachar Jagat | Saturday, 07 Sep 2024 01:18:13 PM
Madhya Pradesh: father-in-law did dirty work, now...

इंटरनेट डेेस्क। मध्यप्रदेश से अब ससुर के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। इंदौर में एक व्यक्ति पर अपनी ही बहू के साथ शारीरिक संबंध बनाने का गंभीर आरोप लगा है। बहू ने इस संबंध में पुलिस थाने में मामला करवाया है। 

इंदौर जिले के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में महिला ने पुलिस को बताया कि ससुर ने पैर दबाने के लिए उसे अपने कमरे में बुलाया। पैर की मालिश करने के दौरान अचानक ससुर ने सारी हदें पार कर दी। महिला ने बताया कि ससुर ने सारे कपड़े उतार कर जबरन शारीरिक संबंध बनाया। इस बात की जानकारी महिला ने पति और सास को दी थी तो संबंध में उसे चौंका देने वाला जवाब मिला। उन्होंने कहा कि यह तो चलता है, बहू का फर्ज है कि वह ससुर की सेवा करे।

पति प्राइवेट बैंक में है अधिकारी 
पीडि़त बहू ने पुलिस को जानकारी कि बताया कि उसकी शादी मई 2023 में इंदौर में हुई थी। पति विजयनगर की एक प्राइवेट बैंक में अधिकारी की पोस्ट पर है। विवाह के करीब एक महीने बाद सास ने कहा कि ससुर की मालिश करने को कहा था। मना करने पर भी मुझ पर दबाव डाला गया। पति ने भी मां की बात मनाने को कहा।  वह सास के सामने ही ससुर की मालिश किया करती थी। एक दिन मालिश के दौरान ससुर कपड़े उतार कर लेट गए। इसके बाद ससुर ने उसके साथ गलत काम किया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

PC:   lalluram
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.