Lucknow Crime: ' मम्मी मुझे ड्राइवर अंकल ने बैड टच किया' बच्ची ने घर पर बताई ये बात तो उड़े घरवालों के होश, पढ़ें क्या है मामला

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2024 02:03:29 PM
Lucknow Crime: 'Mom, the driver uncle touched me inappropriately' When the girl told this at home, the family was shocked, read what is the matter

PC: newstrack

गुरुवार को स्कूल से लौटने के बाद LKG की एक छात्रा ने अपने माता-पिता को बताया कि ''मम्मी, ड्राइवर अंकल ने आज सारे बच्चों को छोड़ने के बाद मुझसे बैड टच किया है।'' ये सुनकर उसके परिवार को झटका लगा और उन्होंने तुरंत स्कूल और पुलिस दोनों को घटना की सूचना दी। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी वैन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गुडंबा पुलिस क्षेत्राधिकार के एक मोहल्ले की 6 वर्षीय लड़की एक निजी स्कूल में पढ़ती है। गुरुवार को ड्राइवर विमलेश वर्मा उसे घर छोड़ने आया था। उसके जाने के बाद बच्ची ने कहा कि ड्राइवर अंकल ने सभी बच्चों को घर छोड़ने के बाद मुझसे बैड टच किया है। उसके माता-पिता ने उसकी बात सुनकर तुरंत पुलिस से संपर्क किया। गुडंबा पुलिस ने ड्राइवर पर पोक्सो और कानून की अन्य संबंधित धाराओं के तहत आरोप लगाए हैं।

आरोपी ड्राइवर 52 साल का है, जो कि छोटी लड़की से 46 साल बड़ा है, जो अपराध की गंभीरता को बढ़ाता है। परिवार ने इस पर आश्चर्य व्यक्त किया और स्कूल प्रबंधन से कार्रवाई की मांग की।

बच्ची की जानकारी ने टाली बड़ी घटना

6 वर्षीय बच्ची को गुड टच और बैड टच की बेहतर जानकारी थी। उसकी समझ से उसने घटना होने से पहले ही उसने अपने घर पर यह बात बता दी। यदि उसे जानकारी न होती तो शायद कोई बड़ी वारदात हो सकती थी। ऐसे में आज के युग में बच्चों के लिए गुड टच और बैड टच की जानकारी बेहद आवश्यक हो गई।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.