Lucknow: युवती को झाड़ियों में ले जाकर किया दुष्कर्म, इससे भी नहीं भरा मन तो करने लगा ऐसा, अब...

Hanuman | Thursday, 26 Sep 2024 01:27:36 PM
Lucknow: A girl was taken to the bushes and raped, when he was not satisfied with this, he started doing this, now...

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बार फिर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां के मोहनलालगंज से एक युवती के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर युवती के साथ शारीरिक शोषण करता रहा। 

तबीयत बिगडऩे के बाद हुआ मामले का खुलासा 
युवती की अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद इस मामले का खुलासा हुआ है। अस्पलात में युवती की जांच रिपोर्ट देखकर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। इसमें युवती के दो माह की गर्भवती होने का खुलासा हुआ। इसके बद युवती ने रो-रो कर परिवार के लेागों को आपबीती बताई। इस पर युवती के परिवार के लोग शिकायत करने आरोपी के घर पहुंचने पर उनके साथ भी मारपीट की गई। इस संबंध में युवती की मां ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। 

अपने पिता को खाना देने खेत जा रही थी युवती
युवती ने जानकारी दी कि जनवरी में वह अपने पिता को खाना देने खेत जा रही थी। तभी गांव में रहने वाले मनीष यादव उसे झाडिय़ों में खींच ले गया। यहां पर उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने काईवाई करते हुए आरोपी मनीष यादव को हिरासत में लिया है। वहीं पीडि़त युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

PC:  livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.