Lok Sabha Elections: तीसरे चरण के मतदान से पहले सचिन पायलट ने लोगों से की है ये अपील

Samachar Jagat | Wednesday, 01 May 2024 10:09:59 AM
Lok Sabha Elections: Sachin Pilot has made this appeal to the people before the third phase of voting

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस का जमकर प्रचार रहे हैं। सचिन पायलट ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिाकार्जुन खडग़े के साथ छत्तीसगढ़ के चांपा में कांग्रेस प्रत्याशी शिव कुमार डहरिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

उन्होंने ट्वीट किया कि घर-घर से उठ रही न्याय की आवाज, कांग्रेस के साथ है जनता का विश्वास। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिाकार्जुन खडग़े के साथ छत्तीसगढ़ के चांपा में कांग्रेस प्रत्याशी शिव कुमार डहरिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। बड़ी संख्या में पधारकर जांजगीर-चांपा के लोगों ने संदेश दे दिया है कि कांग्रेस पार्टी को समर्थन और आशीर्वाद मिलेगा। जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस। 

शशि सिंह की चुनावी सभा में लिया हिस्सा
वहीं उन्होंने मंगलवार को शाम छत्तीसगढ़ के लोकसभा क्षेत्र सरगुजा से कांग्रेस की उम्मीदवार सुश्री शशि सिंह की चुनावी सभा में सम्मिलित होकर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

तीसरे चरण में इतनी सीटों पर होगा मतदान
गौरतलब है कि देश में अभी तक दो चरणों में 190 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो चुका है। तीसरे चरण का मतदान सात मई हो होगा। तीसरे चरण में देश की 94 सीटों पर मतदान होगा। कांग्रेस की ओर से लोकसभा चुनाव को लेकर जमकर प्रचार किया जा रहा है। कांग्रेस के लगभग सभी दिग्गज लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। तीसरे चरण में कई राज्यों में मतदान होना है।

PC: twitter 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.