Lok Sabha elections: इनमें से किसी एक सीट पर भी मिली भाजपा को हार तो किरोड़ी लाल मंत्री पद से दे देंगे इस्तीफा!

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jun 2024 08:37:41 AM
Lok Sabha elections: If BJP loses any one of these seats, Kirori Lal will resign from the post of minister!


इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा की सभी 25 सीटों के लिए मतगणना शुरू हो चुकी है। आज सुबह आठ बजे से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना शुरु हुई है। इससे पहले राजस्थान के कृषिमंत्री किरोड़ी लाल मीणा एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा की जीत का दावा किया है। उन्होंने तो सात लोकसभा सीटों में से एक पर भी भाजपा को हार मिलने पर मंत्रीपद से इस्तीफा देने की बात बोल दी है। 

खबरों के अनुसार, किरोड़ी लाल मीणा ने बोल दिया कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने मुझे राजस्थान में सात लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी है। यदि इनमें से एक भी सीट पर भारतीय जनता पार्टी की हार हुई तो मैं मंत्रीपद से इस्तीफा दे दूंगा। 

इन सीटों पर जीत का किया है दावा
भाजपा के दिग्गज नेता किरोड़ी लाल मीणा दौसा में मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी कि 12 अप्रैल को पीएम मोदी ने रोड़ शो के बाद मुझे दौसा, धौलपुर-करौली, अलवर, जयपुर ग्रामीण, टोंक-सवाईमाधोपुर एवं कोटा-बूंदी सहित सात लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों को जीत दिलवाने की जिम्मेदारी सौंपी थी। 

किरोड़ी लाल मीणा ने बोल दिया कि पहले मैंने दौसा सीट पर भाजपा की हार पर इस्तीफा देने की बात कही थी, लेकिन अब इन सात में से किसी एक भी सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार की हार पर मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। 

इतने उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला
आज अठारहवीं लोकसभा के लिए 25 लोकसभा सीटों की मतगणना से 266 उम्मीदवारों के चुनावी किस्मत का पिटारा खुलेगा। लोकसभा ओम बिरला, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत सहित चार केन्द्रीय मंत्रियों, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी जैसे कई दिग्गज नेताओं की किस्मत दांव पर लगी हुई है।

PC: rajasthan.ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.