नेता प्रतिपक्ष Tika Ram Jully ने भजनलाल सरकार और भाजपा नेताओं पर साधा निशाना, बोल दी इतनी बड़ी बात

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 01:23:31 PM
Leader of Opposition Tika Ram Jully targeted Bhajanlal government and BJP leaders, said such a big thing

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने विधानसभा चल रही कार्यवाही को लेकर भजनलाल सरकार और भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है।

टीकाराम जूली ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक्स के माध्यम से कहा कि राजस्थान कि विधानसभा में जिस प्रकार की कार्यवाही वर्तमान समय में चल रही है वह बेहद हास्यास्पद एवं चिंतनीय है। जब सदन में विपक्ष के द्वारा आमजन के मुद्दे जनहित में उठाए जा रहे हैं उनको लेकर ना ही सरकार ना ही मंत्रियों के पास कोई संतोषजनक जवाब है एवं दंभ की भाषा बता रही है कि भाजपा नेता बंधे हुए हैं एवं निर्णय लेने लेने में असमर्थ दिखाई देते हैं। 

जन हित से जुड़े विषयों को लेकर न सरकार के पास कोई सोच है ना ही इच्छाशक्ति
प्रदेश में दलित अत्याचार ,पेपर लीक, आदिवासियों पर की गई अपमान जनक टिप्पणी एवं जन हित से जुड़े विषयों को लेकर न सरकार के पास कोई सोच है ना ही इच्छाशक्ति। मैं भाजपा के नेताओ को कहना चाहूंगा की आप विपक्ष के सवालो के जवाब देने का आमदा रखिए एवं विपक्ष की बातें जो जनहित से जुड़ी हैं उन्हें प्राथमिकता देने का प्रयास करे ।

राजस्थान विधानसभा की कार्यवाही 10 जुलाई तक स्थगित 
आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा की कार्यवाही 10 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित हो चुकी है। विधानसभा में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि विपक्ष अहम चर्चा से गायब रहा। गुरवार को विधानसभा में रीको के वार्षिक प्रतिवेदन पर चर्चा की गई थी।

PC:  patrika
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.