लाल डायरी से Rajasthan की राजनीति में भूचाल लाने वाले राजेंद्र गुढ़ा फिर से बदल सकते हैं पाला, अब इस पार्टी में हो सकते हैं शामिल

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2024 11:46:37 AM
Lal Diary Rajendra Gudha, who created a stir in Rajasthan politics, can change sides again, now he can join this party

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में पिछले साल विधानसभा चुनावों से पहले लाल डायरी से प्रदेश की राजनीति में तूफान लोने वाले पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को लेकर अब एक बड़ी खबर आ रही है। खबर हैं कि पूर्व में गहलोत सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र गुढ़ा अब झुंझुनूं विधानसभा उपचुनाव के लिए मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे है। खबरों की मानें तो राजेंद्र सिंह गुढ़ा एक बार फिर से पाला बदल सकते हैं। 

खबरों के अनुसार, अब राजेन्द्र गुढ़ा ने कहा कि वह झुंझुनूं से उपचुनाव की तैयारी कर रहे है। इस दौरान उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि वह शिवसेना के टिकट पर ये चुनाव नहीं लड़ेंगे। बसपा से कांग्रेस और कांग्रेस से शिवसेना में शामिल हुए राजेन्द्र गुढ़ा ऑल इंडिया मजलिस-ए-मुस्लिमीन का दाम थाम सकते हैं। उन्होंने ऑल इंडिया मजलिस-ए-मुस्लिमीन के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी को अपना दोस्त बताते हुए इस बात के संकेत दिए हैं। इससे अब चर्चा शुरू हो गई है कि वह झुंझुनूं विधानसभा में उपचुनाव औवेसी की पार्टी लड़ सकते हैं। 

राजस्थान विधानसभा चुनाव में मिली थी हार
आपको बता दें कि राजेन्द्र गुढ़ा ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर विधानसभा चुनाव में कई प्रकार के आरोप लगाकर कांग्रेस को छोड़ दिया था। उन्होंने इस दौरान लाल डायरी के माध्यम से प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया था। इसके बाद वह गत विधानसभा चुनाव शिवसेना के टिकट पर लड़ा था। इस चुनाव में उसे हार का समाना करना पड़ा था। अब वह इन दिनों झुंझुनूं विधानसभा से उपचुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे है। 

PC:  abplive

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.