Kirodi Lal Meena ने अब बोल दी बड़ी बात, कहा-मैंने भजनलाल सरकार के मंत्री पद को इसलिए ठोकर मार दी...

Samachar Jagat | Saturday, 10 Aug 2024 10:53:57 AM
Kirodi Lal Meena has now said a big thing, said- I rejected the ministerial post of Bhajan Lal government because of this...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अब किरोड़ीलाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने खुलकर बात की है। किरोड़ीलाल मीणा ने दौसा जिले में शुक्रवार को मीणा हाईकोर्ट में बड़े सियासी संकेत दिए हैं। 

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता किरोड़ीलाल मीणा ने विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर समर्थकों से बड़ी बात कही है। मीणा हाईकोर्ट में उन्होंने कहा कि मैंने भजनलाल सरकार के मंत्री पद को इसलिए ठोकर मार दी, क्योंकि जहां मैं 45 साल से सेवा कर रहा हूं, उन लोगों ने मेरी बात नहीं रखी। खबरों की मानें तो किरोड़ीलाल ने मीणा समाज से नाराज है।

लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को 11 सीटों पर हार का सामना करना पड़ा है। पीएम मोदी ने किरोड़ीलाल मीणा को दौसा सहित कई सीटों पर जीत दिलाने की जिम्मेदारी दी थी। किरोड़ीलाल मीणा ने दौसा सीट नहीं जीतने पर इस्तीफा देने का ऐलान किया था। दौसा सीट पर भाजपा को मिली हार के बाद किरोड़ीलाल मीणा ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। 

PC: tv9hindi
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.