Karodi Lal Meena ने एक ही दिन में दो बार बदली एक्स प्रोफाइल, कैबिनेट मिनिस्टर से फिर बने एमएलए, क्या हैं इसके सियासी मायने?

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2024 10:24:59 AM
Karodi Lal Meena changed his x-profile twice in a single day, from cabinet minister he became MLA again, what are its political implications?

PC:  jansatta

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 11 सीटों पर मिली हार के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने भजनलाल सरकार के कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। किरोड़ीलाल मीणा द्वारा अपने एक्स हैंडल के बायो में एक बार फिर से खुद को कैबिनेट मंत्री बताने के बाद प्रदेश में उनके इस्तीफा वापस लेने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थी, हालांकि करीब डेढ़ घंटे बाद उन्होंने प्रोफाइल से वापस कैबिनेट मिनिस्टर हटा लिया। इसके बाद किरोड़ी लाल मीणा ने अब अपनी प्रोफाइल पर केवल एमएलए सवाई माधोपुर लिखा है। इसके क्या सियासी मायने हैं ये देखने वाली बात होगी। 

PC:  Rajasthan.ndtv

वहीं दूसरी ओर से किरोड़ीलाल मीणा एक फिर से आपदा एवं राहत विभाग का बतौर मंत्री जिम्मा संभालते दिखाई दिए। उन्होंने पूर्वी राजस्थान में हो रही अतिवृष्टि के बाद क्षेत्र का दौरा किया। 

किरोड़ीलाल मीणा ने अपने इस्तीफे को लेकर दिया बड़ा बयान 
खबरों के अनुसार, भाजपा के वरिष्ठ नेता किरोड़ीलाल मीणा ने अपने इस्तीफे को लेकर बड़ा बयान दिया है। जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि वे इस्तीफा बरकरार रखेंगे या नहीं? इस सवाल पर करोड़ीलाल मीणा ने बोल दिया कि ये फैसला करना पार्टी का काम है। भाजपा नेता ने बोल दिया कि मैंने वचन दिया था कि अगर भाजपा पूर्वी राजस्थान की सीटें हार गई तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा और मैंने वह कर दिया है। 

PC: patrika

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने की थी ये बात
हाल ही में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ के बयान दिया था कि किरोड़ीलाल मीणा का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है और न ही स्वीकार किया जाएगा। 


अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.