Jodhpur: मोबाइल में गेम खेलने के बहाने मासूम बच्ची को बुलाया घर, इसके बाद अश्लील वीडियो देखकर किया गंदा काम! अब...

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2024 01:04:50 PM
Jodhpur: Innocent girl called home on pretext of playing games on mobile, after that did dirty work ! Now...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के जोधपुर जिले अब दुष्कर्म का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। यहां पर अब 13 साल के नाबालिग बच्चे द्वारा 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की शर्मनाक वारदात सामने आई है।  पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। 
खबरों के अनुसार, आरोपी नाबालिग लडक़े ने मोबाइल में गेम खेलने के बहाने से बच्ची को अपने घर में बुलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।  घटना के बाद बच्ची की मां ने इस संबंध में पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। स्थानीय पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी लडक़े को गिरफ्तार कर किशोर संप्रेषण गृह भेज दिया है। 

मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने का आदी था बालक
खबरों के अनुसार, पुलिस ने जानकारी दी कि सात साल की बच्ची गली में बच्चों के साथ खेल रही थी। यहां से आरोपी लडक़ा उसे मोबाइल पर गेम खिलाने के बहाने अपने घर ले गया। इसके बाद उसने बच्ची के साथ गंदी हरकतें कीं। पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी बालक मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने का आदी था। इसी आधार पर पुलिस ने अंदेशा जताया कि आरोपी बालक ने रेप से पहले भी अश्लील वीडियो देखी होगी। 

पुलिस की ओर से पीडि़त बच्ची का कराया गया है मेडिकल
पुलिस की ओर से पीडि़त बच्ची का मेडिकल कराया गया है। हालांकि अभी तक  रिपोर्ट सामने नहीं आई है। पुलिस द्वारा मामले की गहन जांच की जा रही है। इस इस घटना को लेकर जल्द ही पूरा खुलासा होगा।

PC: livehindustan

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.