Jhunjhunu: गर्लफ्रेंड को पुलिस का रूतबा दिखा ऐसा करना चाह रहा था बॉयफ्रेंड, लेकिन बीच में ही हो गया कुछ ऐसा कि.....

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jul 2024 09:13:10 AM
Jhunjhunu: The boyfriend wanted to do this to his girlfriend by showing her the power of the police, but in between something happened that.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के झुंझुनूं जिले से अब एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसके बारे में जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां पर एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए ऐसा कदम उठाया है, जिसके बारे  में आपको भी विश्वास नहीं होगा।

ये मामला कोतवाली थाना पुलिस क्षेत्र का है। यहां पर एक 24 साल के युवक को फर्जी डीएसपी बनकर घूमने पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। निशांत नाम का युवक लोगों को डरा-धमका रहा था। खबरों के अनुसार, पुलिस को  जूते देखकर उसपर शक हुआ और उसे पकड़ लिया। इसेक बाद पूछताछ में युवक से सारा खुलासा कर दिया। युवक ने बताया कि  गर्लफ्र्रेंड को इंप्रेस करने के लिए वह फर्जी वर्दी पहन रौब झाड़ रहा था। 

आरोपी निशांत है ग्रेजुएट
कोतवाली पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी निशांत ग्रेजुएट लेकिन बेरोजगार है। झुंझुनूं जिले का निवासी ये युवक मंगलवार देर रात वह कोतवाली क्षेत्र में एक गार्डन के बाहर बिना नंबर की बाइक पर बैठा था। इस दौरार वह राहगीरों से पूछताछ कर रहा था और रौब जमा रहा था। इस संबंध में किसी व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।  

जूते देखकर हुआ शक
इसके बाद सब इंस्पेक्टर मुलायम सिंह ने मौके पर पहुंचकर उसे पूछा कि तुम कौन हो। इस पर युवक ने कहा कि वह डीएसपी है। युवक ने उसने काले जूते पहने थे जो कि पुलिस की वर्दी में नहीं आते। इसको लेकर पुसिल का शक हुआ और उससे पूछताछ की। इस पर युवक ने खुलासा किया कि उसकी प्रेमिका नजदीक ही रहती है। उसे इंप्रेस करने के लिए उसने ऐसा किया है।

PC: thelionslifeblog 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.