Jhalawar: लव मैरिज करने की पिता ने दे दी बेटी को ऐसी सजा, जानकर उड़ जाएंगे होश!

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 09:51:39 AM
Jhalawar: Father gave such a punishment to his daughter for love marriage, you will be shocked to know!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां पर एक पिता ने अन्य परिजनों के साथ मिलकर अपनी ही बेटी की निर्ममतापूर्वक हत्या करने का मामला सामने आया है। बेट की गलती केवल इतनी ही थी कि उसने एक साल पहले लव मैरिज कर ली थी। 

यहां के जावर थाना क्षेत्र के शौरती गांव में एक विवाहिता को मौत के घाट उतार कर गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। खबरों के अनुसार, शौरती के श्मशान से पुलिस ने युवती का अधजला शव बरामद किया है। मृतका के पति से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

खबरों के अनुसार, युवती शिमला कुशवाहा पुत्री कजोडी लाल कुशवाहा ने उसके ही गांव के रवि भील पुत्र अमृत भील से प्रेम विवाह किया किया था। वह हाल ही में अपने पति के साथ बारां जिले के हरनावदा के सेंट्रल बैंक में पैसे निकालने आई थी, यहां पर परिजन युवती को घेर कर जबरन अपने साथ लेकर गए। वहीं पति डर के कारण भाग गया। 

युवती की पति ने दी है ये जानकारी 
पति ने पुलिस को जानकारी दी कि पत्नी के साथ पैसे निकालने हरनावदा के सेंट्रल बैंक में पत्नी का पिता कजोड़ी लाल अन्य परिवजनों ने मारपीट करते हुए उसे अपने साथ जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाया और अपहरण करके ले गए। 

मनोहर थाना डिप्टी एसपी ने कही ये बात
मनोहर थाना डिप्टी एसपी जनरैल सिंह ने इस संबंध में जानकारी दी कि कुछ लोग युवती को बारां जिले के हरनावदा कस्बे से जबरन किडनैप कर के ले आए थे। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में युवती को मार कर जला देने की बात सामने आ रही है। 

PC: herzindagi
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.