Jaisalmer: दलित छात्रा को पहले पिलाई शराब, इसके बाद पांच लोगों ने बारी-बारी से किया दुष्कर्म, अब...

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2024 10:34:41 AM
Jaisalmer: Dalit girl was first made to drink alcohol, then five men raped her one by one, now...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के जैसलमेर जिले से अब मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। यहां पर 19 साल की एक छात्रा के साथ पांच लोगों द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार, छात्रा ने बुधवार शाम को गैंगरेप होने का मामला दर्ज करवाया है। 
दलित छात्रा ने इस संबंध में जानकारी दी कि 28 अगस्त की रात पांच युवकों ने जैसलमेर लाकर उसे नशा करवाकर रेप किया। पुलिस द्वारा मामले में चार आरोपियों को पकड़ भी लिया गया है। वहीं अभी भी एक आरोपी की तलाश है। 

पांच लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
खबरों के अनुसार, महिला अपराध प्रकोष्ठ की एएसपी प्रियंका कुमावत ने इस संबंध में जानकारी दी कि बाहरी जिले की पीडि़त युवती जैसलमेर के एक गांव में पढ़ाई कर रही है। प्रियंका कुमावत ने बताया कि युवती ने गांव के ही पांच युवकों पर जैसलमेर शहर लाकर शराब का नशा करवाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। 

जैसलमेर के एक गांव में कमरा किराए पर लेकर अकेली पढ़ती थी छात्रा
एएसपी ने जानकारी दी कि पीडि़त युवती जैसलमेर के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में कमरा किराए पर लेकर अकेली पढ़ती थी। पीडि़त युवती 2 सितंबर को नशे की हालत में ग्रामीणों को गांव में मिली थी। इसके बाद उसका जवाहिर हॉस्पिटल में इलाज करवाया गया। इसके बाद परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई। इसके बाद युवती ने गांव के ही 5 युवकों पर 28 अगस्त को उससे सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। 

PC: tv9hindi
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.