Jaipur: पत्नी पड़ोसी के साथ करती थी ऐसा, जब पति ने देख लिया तो...

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2024 10:36:23 AM
Jaipur: The wife used to do this with the neighbor, when the husband saw it then...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर से पड़ोसी से अवैध संबंधों के चलते पत्नी द्वारा अपने ही पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में न्यायालय की ओर से आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को आजीवन कारावास की सजा सुना दी है। 

इस संबंध में  27 अप्रैल, 2021 को राजकुमार ने कालवाड थाने में मामला दर्ज करवाया था। अपनी रिपोर्ट में राजकुमार ने बताया था कि छोटा भाई राकेश अपनी पत्नी मंजू व तीन संतानों के साथ तीजा नगर में रहता है। 21 अप्रैल की सुबह चचेरे भाई के माध्यम से जानकारी मिली कि  राकेश को कुछ हो गया है। वहां पहुंचने पर देखा कि छोटे भाई राकेश की लाश फर्श पर पड़ी थी। गले में फांसी के निशान होने पर उसकी पत्नी से पूछा तो उसने बताया कि रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

प्रेम संबंधों में आड़े आ रहा था पति 
खबरों के अनुसार, अतिरिक्त सत्र न्यायालय क्रम-1 महानगर द्वितीय ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हत्या का दोषी माना है। कोर्ट ने प्रेम संबंधों में आड़े आ रहे पति की गला घोंटकर हत्या करने वाली उसकी पत्नी मंजू ओझा और प्रेमी बीरेश ओझा उर्फ सोनी ओझा को आजीवन जेल की कड़ी सजा दी है। न्यायालय की ओर से दोनों दोषिायें पर कुल 16 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। 

खबरों के अनुसार, पीठासीन अधिकारी बीएल चंदेल ने बताया कि मृतक की पत्नी और पड़ोीस प्रमी ने ने अपने संबंधों के चलते उसकी हत्या की है। इसी कारण दोनों  के प्रति नरमी का रुख नहीं अपनाया जा सकता। 

PC:  hindi.asianetnews
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.