Jaipur: अब छह स्कूलों को बम उड़ाने की मिली धमकी, खाली हुए परिसर, प्रशासन अलर्ट

Samachar Jagat | Monday, 13 May 2024 11:11:03 AM
Jaipur: Now six schools received threat of bomb blast, premises evacuated, administration alert

इंटरनेट डेस्क। देश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के बीच ही राजस्थान की राजधानी जयपुर के छह स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी ई-मेल के माध्यम से मिली है। इससे पहले रविवार को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट सहित देश के कई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने मिली थी।

 खबरों के अनुसार, गुलाबी नगर के निवारू रोड पर सेंट टेरेसा, एमपीएस स्कूल,  विद्याश्रम स्कूल, माणक चौक स्कूल और एमपीएस स्कूल के दो ब्रांंच मोती डूंगरी और मालपुरा को बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। बम से उड़ाने की धमकी के बाद संबंधित स्कूलों को खाली करवा लिया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 

तलाशी अभियान जारी है
जयपुर पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया दी है। जोसेफ कहा कि शहर के बड़े स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सूचना मिलने के बाद बम निरोधक दस्ते और कुत्तों के साथ पुलिस टीमें स्कूलों में तलाशी कर रही है। 
छात्रों और स्टाफ सदस्यों को स्कूल से बाहर निकालकर तलाश अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि ई-मेल भेजने वाले की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। 
जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को उड़ाने की भी मिल चुकी है धमकी
आपको बता दें कि रविवार 12 मई को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट सहित देश के कई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने मिली थी। इस धमकी के बाद भी प्रशासन अलर्ट हो गया था। रविवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर, दिल्ली, अगरतला, औंरगाबाद, बागढूगरा, भोपाल, अहमदाबाद, गवाहाटी, जम्मू, लखनऊ, पटना, और कालीकट एयरपोर्ट की बिल्डिंग को उड़ाने की धमकी मेल के माध्यम से मिली थी।

PC: indiatv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.