Jaipur: दोस्त की पत्नी के साथ बना लिए अवैध संबंध, इसके बाद भी नहीं भरा मन तो कर दिया ऐसा, अब...

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Sep 2024 09:13:21 AM
Jaipur: He had an illicit relationship with his friend's wife, even after this he was not satisfied so he did this, now...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर से अब हत्या का चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में अब हत्या के चौंकाने वाले मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर हत्यारे को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने छह दिनों बाद हत्यारे रफीक अहमद उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। 

खबरों के अनुसार, 17 सितंबर को नायला मोड़ से आगे लांगडिय़ावास रोड लकड़ा की ढाणी के पास एक खाली जमीन में एक व्यक्ति की लाश मिली। पुलिस ने इसके बाद मृतक की शिनाख्त इरफान के रूप में की। पुलिस ने वारदात स्थल और संभावित रूट पर लगे हुए तमाम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर अपनी कार्रवाई शुरू की। 

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में मृतक अपने ही गांव के रफीक अहमद के साथ शराब की दुकान पर शराब खरीदने के बाद घटनास्थल की ओर जाते हुए नजर आया। इसके बाद पुलिस ने रफीक को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस की पूछताछ में रफीक अहमद से अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

मृतक की पत्नी की भूमिका को लेकर भी की जा रही है जांच
रफीक ने खुलासा किया कि इरफान की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध हैं। अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे इरफान को हटाने की योजना बनाई। इसके तहत रफीक ने इरफान को शराब पार्टी के बहाने बुलाकर सुनसान जगह ले गया। यहां पर उसने भारी पत्थर से वार कर इरफान की हत्या कर दी। पुलिस की ओर से इस मामले में मृतक की पत्नी की भूमिका को लेकर भी जांच की जा रही है। 

PC: hindi.asianetnews
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.