Jaipur: ड्यूटी के बाद घर आना... गुस्साई फ्लाइट अटेंडेंट ने CISF अफसर को मारा थप्पड़

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2024 11:09:47 AM
Jaipur: Coming home after duty... Angry flight attendant slaps CISF officer

pc: kalingatv

जयपुर एयरपोर्ट पर एयरलाइन के एक क्रू मेंबर ने सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) के ASI को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

अधिकारियों ने बताया कि एयरपोर्ट पहुंचने के बाद क्रू मेंबर ने बिना जांच के अंदर जाने की कोशिश की। ड्यूटी पर मौजूद ASI ने उसे रोका और जांच कराने को कहा। हालांकि, क्रू मेंबर ने महिला स्टाफ की कमी का हवाला देकर मना कर दिया। जब ASI ने महिला स्टाफ को बुलाने को कहा तो वह भड़क गई और बहस करने लगी। महिला स्टाफ के पहुंचने से पहले ही उसने ASI को थप्पड़ मार दिया। 

स्पाइसजेट ने भी बयान जारी कर कहा है कि CISF जवान ने महिला स्टाफ के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और ड्यूटी के बाद उसे अपने घर पर मिलने के लिए कहा। 

एयरपोर्ट थाना प्रभारी मोतीलाल ने बताया कि ASI गिरिराज प्रसाद ने स्पाइसजेट क्रू मेंबर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया, 'क्रू मेंबर ने बिना सुरक्षा जांच के अंदर जाने की कोशिश की। उसने उसे रोका और जांच कराने को कहा। क्रू मेंबर ने महिला स्टाफ की कमी का हवाला देकर जांच कराने से मना कर दिया।' 

महिला स्टाफ के न होने की बात कहने पर गिरिराज ने एयरपोर्ट कंट्रोल अधिकारियों को वायरलेस पर मैसेज भेजकर महिला स्टाफ को बुलाने को कहा। इसी बीच क्रू मेंबर भड़क गई और बहस करने लगी। दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। महिला स्टाफ के पहुंचने से पहले ही क्रू मेंबर ने उसे थप्पड़ मार दिया। 

एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर हंगामा मच गया और सीआईएसएफ के अन्य जवान व अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जयपुर एयरपोर्ट थाने में सुबह 11 बजे क्रू मेंबर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने क्रू मेंबर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की।

 स्पाइसजेट ने कहा कि वह महिला स्टाफ के यौन उत्पीड़न के मामले में कानूनी कार्रवाई करेगी और स्थानीय पुलिस से भी बात की है। स्पाइसजेट ने कहा, 'हम अपनी महिला स्टाफ के साथ खड़े हैं और उसकी पूरी मदद करेंगे।'

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.