Jaipur: शादी के बाद पत्नी ने पति के साथ कर दिया कुछ ऐसा, जब हुआ खुलासा तो...

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2024 01:14:25 PM
Jaipur: After marriage the wife did something like this to the husband, when it was revealed then...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसके बारे में जानकार आपके होश उड़ जाएंगे। खबरों के अनुसार, जयपुर के गोविंदगढ़ में एक दुल्हन ने शादी के कुछ दिन बाद ही कुछ ऐसा कर कि पति सहित ससुर पक्ष के लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया। 

यहां पर दुल्हन द्वारा अपने परिवार के साथ मिलकर ससुराल पक्ष के साथ धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, युवराज नाम के एक युवक ने गत माह यूपी के अलीगढ़ निवासी राधिका से शादी की थी। ये विवाह दलाल रेखा और लालाराम द्वारा करवा गया था। जिसके लिए पांच लाख रूपए लिए थे।

वहीं युवराज के परिवार से भी  राधिका के परिवार ने रुपए लिए थे। शादी के कुछ दिनों बार राधिका ने पति को कहा कि मां बुला रही है, रिवाज है। इस पर युवराज ने अपनी पत्नी को उसके पीहर भेज दिया। दो दिन के बाद पत्नी को अलीगढ़ लेने पहुंचा तो पूरा परिवार गायब मिलने पर पह चौंक गया। जिस घर में राधिका को दिखाया गया था वहां तो दूसरे ही लोग रह रहे हैं। इसके बाद युवराज को पता चला कि उसके साथ धोखाखड़ी हुई है। इसके बाद युवराज ने इस संबंध में मामला थाने में दर्ज करवाया।  

PC: tv9hindi

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.