क्या Vasundhara Raje उठाने वाली हैं बड़ा कदम? कहा- राजनीति में यदि किसी को पद ...

Samachar Jagat | Monday, 05 Aug 2024 09:26:49 AM
Is Vasundhara Raje going to take a big step?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के एक बयान से प्रदेश में फिर से भारतीय जनता पार्टी की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। हाल ही में भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ के पद ग्रहण कार्यक्रम दौरान में राजे ने अपने सियासी विरोधियों पर निशाना साधा है। इनके इस कार्यक्रम में दिए गए बयान को लेकर लोगों द्वारा कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। लोगों का मानना है कि राजे में प्रदेश में कोई खेला कर सकती हैं। 

पूर्व सीएम ने इस संबंध में ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट किया कि राजनीति का दूसरा नाम है उतार-चढ़ाव। हर व्यक्ति को इस दौर से गुजरना पड़ता है। इसमें व्यक्ति के समक्ष 3 चीजें आती है। पद, मद और कद। पद और मद स्थाई नहीं होते, लेकिन कद स्थाई होता है। राजनीति में यदि किसी को पद का मद आ जाए तो फिर उसका कद कम हो जाता है और आज कल लोगों को पद का मद आ ही जाता है, लेकिन मदन जी को मैं जानती हूं उनमें पद का मद नहीं आएगा। मेरी नजर में सबसे बड़ा पद है - जनता की चाहत, जनता का प्यार और जनता का विश्वास। ये ऐसा पद है, जिसको कोई किसी से नहीं छीन सकता।

सब एक जुट, एक गुट और एक मुख हो कर काम करें
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मदन राठौड जैसे संगठन के एक कर्मठ, समर्पित, सेवाभावी, संस्कारी, सरल, निष्ठावान और ईमानदार कार्यकर्ता को देश के सबसे बड़े प्रदेश राजस्थान भाजपा की कमान सौंपी है। मदन जी पर पूरा भरोसा है कि ये सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की थीम पर सब को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे। मदन जी का कार्यकाल सफल बनाने के लिए सब एक जुट, एक गुट और एक मुख हो कर काम करें। इस अवसर पर पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक गुलाब कटारिया और सिक्किम के राज्यपाल ओम माथुर को भी शुभकामनाएं देती हूं, आज उनकी काबिलियत की वजह से उन्हें ये दायित्व मिले हैं।

PC: x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.