क्या सीएम पद से इस्तीफा देने वाले हैं Bhajanlal Sharma? अब सरकार के मंत्री ने ही बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jun 2024 12:17:41 PM
Is Bhajanlal Sharma going to resign from the post of CM? Now the minister of the government has said this big thing

जयपुर। राजस्थान में इस बार के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी मिशन 25 में सफल नहीं रही है। कांग्रेस ने कांग्रेस ने इस बार जबरदस्त तरीके कमबैक किया है। कांग्रेस को दस साल बाद राजस्थान में लोकसभा चुनाव में जीत मिली है। यहां पर कांग्रेस को आठ सीटों पर जीत मिली है।

वहीं तीन सीटों पर कांग्र्रेस के सहयोगी दलों को मिली है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा तो अपने गृह जिले भरतपुर की सीट को बचाने में भी असफल रहे हैं। यहां पर कांग्रेस की संजना जाटव ने जीत हासिल की है। अब कांग्रेस मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर हमलावर हो गई है। 

गोविंद सिंह डोटासरा बोल चुके हैं ये बात
राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा तो कई बाद बोल चुके हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद पर्ची सरकार बदलेगी। उन्होंने संकेत दिया कि भाजपा की हार के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बदल सकते हैं। 

वन मंत्री संजय शर्मा ने कहा- भजनलाल शर्मा ही रहेंगे मुख्यमंत्री
अब भजनलाल सरकार के वन मंत्री संजय शर्मा ने गोविंद सिंह डोटासरा के बयान को लेकर पलटवार किया हैं। उन्होंने बुधवार को सवाई माधोपुर में प्रदेश के सीएम का बचाव करते हुए कहा कि राजस्थान में भजनलाल शर्मा ही सीएम रहेंगे। पूरे 5 साल तक भजनलाल सरकार चलेगी। उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि लोकसभा चुनाव के परिणाम से भजनलाल सरकार पर कोई असर नहीं पडऩे वाला।

इस दौरान  संजय शर्मा ने सीएम भजनलाल शर्मा और कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का बचाव किया। भरतपुर सीट पर बीजेपी की हार को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दोषी नहीं है। उन्होंने कहा कि भजनलाल शर्मा सांगानेर के विधायक हैं। भाजपा को जयपुर की दोनों सीटों पर जीत मिली है। 

PC: sachkahoon
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.