पहले से 4 बीवी, 5वीं शादी कर पत्नी को बेडरूम में लाया हुसैन फिर दोस्तों से करवाया ऐसा काम, मासूम बेटी को भी नहीं बक्शा

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2024 11:57:03 AM
Hussain already had 4 wives and after marrying for the 5th time, he brought his wife to the bedroom and then made his friends do such a thing,

pc: livehindustan

कहा जाता है कि प्यार धर्म और जाति को नहीं देखता है, लेकिन आज की दुनिया में प्यार में पड़ने से पहले सावधान रहना ही समझदारी है। कई बार ऐसा होता है कि जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं, उसके पीछे कुछ गलत इरादे भी छिपे होते हैं। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का एक हालिया मामला ऐसी ही स्थिति को उजागर करता है, जहां एक महिला खुद को एक ऐसे व्यक्ति के साथ रिश्ते में आ जाती है जिसका अतीत काला निकला और उसके इरादे उससे भी काले निकले।

 घटना मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलकाता के बल्लीगंज की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई। उसने बताया कि वह 12 मई 2022 से डॉ. अकबर हुसैन के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। सहारनपुर के गंगोह इलाके के कोटला मोहल्ला निवासी हुसैन ने उसे हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की। महिला, जिसकी पिछले रिश्ते से 7 साल की बेटी है, ने आरोप लगाया कि शादी के बाद हुसैन ने उसे और उसकी बेटी को इस्लाम धर्म अपनाने के लिए मजबूर किया और फिर निकाह समारोह में उससे शादी कर ली। चौंकाने वाली बात यह है कि बाद में पता चला कि हुसैन पहले ही चार बार शादी कर चुका था, जिससे यह महिला उसकी पाँचवीं शिकार बन गई।

भयानक कृत्य
21 जून, 2023 को हुसैन ने एक अकल्पनीय अपराध किया। पीड़िता ने बताया कि हुसैन ने उसे एक बेडरूम में भेजा, जिसमें CCTV कैमरा लगा हुआ था। फिर उसने अपने दो दोस्तों को बुलाया और सामूहिक बलात्कार की साजिश रची, CCTV फीड के ज़रिए बाहर से इस भयानक कृत्य को देखता रहा।

न्याय की तलाश
इस जघन्य कृत्य को सहने के बाद, पीड़िता ने अपनी कहानी सार्वजनिक करने का साहस जुटाया। उसने मीडिया से संपर्क किया और डॉ. हुसैन के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज कराने के लिए एसीपी देहात सागर जैन से मुलाकात की। पुलिस अब हुसैन को गिरफ्तार करने और आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने के लिए तैयार है।

यह मामला सभी महिलाओं के लिए एक सख्त चेतावनी है कि वे किसी पर अपने दिल और जान से भरोसा करते समय सावधान रहें। यह गंभीर रिश्ते में प्रवेश करने से पहले किसी की भी पूरी तरह से जाँच करने के महत्व पर प्रकाश डालता है, क्योंकि आँख मूंदकर भरोसा करना कभी-कभी विनाशकारी परिणामों को जन्म दे सकता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.